Bollywood

सनी देओल ने शाहरुख-सलमान-आमिर को छोड़ा पीछे, बॉर्डर 2 के लिए ले रहे हैं इतनी फीस!

गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। गोदार 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. सनी देओल की गदर 2 ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। सनी देओल ने खूब पैसा कमाकर यह साबित कर दिया है कि उनका जादू अभी फीका नहीं पड़ा है। गद्दार 2 की सफलता के बाद सनी देओल के पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई। गद्दार 2 के बाद बॉर्डर 2 में सनी देओल द्वारा दुश्मनों को परास्त करने की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल ने गोदार 2 के लिए ज्यादा सैलरी की मांग की और कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

बॉर्डर 2 के लिए इतनी फीस ले रहे सनी देओल 

बॉलीवुड हंगामा की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल ने 1997 की सुपरहिट फिल्म बॉर्डर का सीक्वल साइन किया है। एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के सूत्रों के मुताबिक, सनी देओल गदर 2 के लिए 50 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं। हालांकि, हम आपको बताना चाहेंगे कि बॉर्डर 2 को लेकर सनी देओल के आरोप की खबरें इस समय सिर्फ खबरें हैं और हैं अभी पुष्टि होनी बाकी है.

कब शुरू होगी बॉर्डर 2 की शूटिंग?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 मार्च एक बड़े बजट की फिल्म होगी और इसकी शूटिंग अगले साल 2024 के अंत तक शुरू होने वाली है। इसके अलावा, ऐसी भी खबरें हैं कि यह फिल्म एक मल्टी-स्टारर फिल्म होगी जिसमें कई मशहूर हस्तियां हिस्सा लेंगी। आपको बता दें कि 1997 में आई फिल्म बॉर्डर काफी हिट रही थी। इस फिल्म के निर्देशक जेपी दत्ता थे. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू जैसे कई स्टार्स ने काम किया था।