Entertainment

सबा आजाद ने अपनी पहली दिवाली ऋतिक रोशन के साथ मनाई और उनके परिवार के साथ खूब पोज दिए.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करती रहती है। ऋतिक रोशन अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन दोनों को लेकर खूब खबरें आ रही हैं. हाल ही में कई मीडिया आउटलेट्स ने ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में खबरें दीं। इस बीच ऋतिक रोशन और सबा आजाद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद के फैंस ने इस तस्वीर की जमकर तारीफ की.

ऋतिक रोशन के परिवार संग दिखीं सबा आजाद

इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन की फैमिली के अलावा उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आ रही हैं। इस वायरल फोटो में सबा आजाद देसी लुक में नजर आ रही हैं और ऋतिक रोशन ब्लैक ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे हैं. ऋतिक रोशन और सबा की ये फोटो दिवाली के दौरान ली गई थी और अब ऋतिक रोशन ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ऋतिक रोशन और सबा आजाद की इस फोटो पर फैन्स अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. तो चलिए बिना देर किए एक नजर डालते हैं ऋतिक रोशन के परिवार के साथ सबा आजाद की इस वायरल फोटो पर।

सबा आजाद को यूजर्स ने किया ट्रोल

जहां दर्शकों ने सबा आजाद और मशहूर एंटरटेनमेंट स्टार ऋतिक रोशन की इस तस्वीर की तारीफ की, वहीं कुछ यूजर्स ने सबा आजाद की आलोचना की. कमेंट के दौरान एक यूजर ने लिखा कि सबा आजाद में ड्रेसिंग सेंस नहीं है और दूसरे यूजर ने लिखा कि सबा की जगह सोसन को आना चाहिए था. इसके अतिरिक्त, यह पाया गया कि कई उपयोगकर्ताओं ने सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन के संयोजन को अनुचित बताया।