Entertainment

सलमान खान के साथ तस्वीर शेयर करने पर कैटरीना कैफ को ट्रोल किया गया है. लोग कहते हैं, “विक्की भाई मैं तो ना सहता”

सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। मनीष शर्मा की टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने दिवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में कैटरीना ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और हाथ में दीपक पकड़ा हुआ है.

कटरीना कैफ का पोस्ट

इस फोटो में अभिनेता सलमान खान लाल कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “हैप्पी दिवाली”। इसके अलावा, कैटरीना कैफ ने यह भी कहा कि टाइगर 3 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। संयोग से, कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ यह तस्वीर साझा की थी। हालांकि, इस तस्वीर के लिए अभिनेता को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

सलमान खान (Salman Khan) के साथ फोटो पोस्ट करने को लेकर ट्रोल हो रहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ की इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “कहानी के 2 मिनट के अंदर ही कहानी में ट्विस्ट नजर आने लगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘विक्की भाई, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ”पहले मुझे लगा कि यह फोटो फोटोशॉप में एडिट की गई है. कैटरीना कैफ की इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने कमेंट किया और लिखा, “विक्की भाई कोने में खड़े होकर रो रहे होंगे.” आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होगी, इसलिए फिल्म रविवार को रिलीज होगी. रजिस्टर पर. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.