BigBoss

साजिद खान के जाते ही टूट गई मंडली, शिव-निमृत की लड़ाई के बीच तैयार हुआ ये नया गैंग

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में मंडली काफी चर्चा में रही। साजिद खान ने इस घर में आते ही एक ग्रुप तैयार किया, जिसमें अब शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकिर खान हैं। साजिद के रहते हुए इस मंडली को कई भी कंटेस्टेंट नहीं हिला पाया। कई बार इसमें फूट डालने की बात हुई लेकिन सब फेल रहे। लेकिन अब साजिद खान (Sajid Khan) के शो से जाते ही ये मंडली भी बिखर गई। शो में टिकट टू फिनाले के लिए निमृत और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) लड़ते हुए नजर आए। फिनाले से पहले अब एक नया गैंग भी उभर रहा है, जो खेल के लिए साथ बैठ रहे हैं। 

शिव और निमृत की लड़ाई से टूटी मंडली

दरअसल, बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शिव ठाकरे के बीच टिकट टू फिनाले के लिए जंग शुरू होती है। इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट निमृत का साथ देते हैं तो कुछ शिव का साथ देते हैं। हालांकि, इसी बीच निमृत शिव से सवाल करती हैं कि उसने उसकी जगह प्रियंका चाहर चौधरी का नाम क्यों लिया। प्रोमो में देखा जा सकता है कि निमृत कहती हैं कि तुमने एमसी और प्रियंका का नाम लिया। वो प्रियंका जो यहां पर हमारी धज्जियां उड़ाने में लगी हुई हैं। इसके साथ ही वह ये भी सवाल करती हैं कि शिव की प्राइयोरिटी में प्रियंका कहां से आ गई और फिर दोनों में थोड़ी तू-तू, मैं-मैं हो जाती है।

घर में इन तीन कंटेस्टेंट्स का बना नया गैंग

निमृत और शिव की लड़ाई को दौरान यह भी देखने को मिला कि निमृत इस दौरान शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा के साथ दिखीं। इस टास्क में यह तीनों एक साथ रहे और यह चीज शिव भी नोटिस कर लेते हैं। प्रोमो में वह एमसी स्टेन से बोलते भी दिख रहे हैं कि आजकल इसका बॉन्ड शालीन के साथ अलग ही दिख रहा है। वहीं, निमृत भी शालीन से कहती हैं कि शिव की अब सारी परते खुल रही हैं। इस प्रोमो से साफ है कि जैसे ही घर में टिकट टू फिनाले की बात सामने आई है, कंटेस्टेंट्स की दोस्ती का असली सच भी सामने आ गया है।