Bollywood

सेंसर बोर्ड कमेटी ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म omg 2, 20 कट के साथ A सर्टिफिकेट दिया गया

सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) को धार्मिक विषयों से जुड़ी फिल्मों पर संदेह हो गया, यही वजह है कि अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) प्रमाणन के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही है। सीबीएफसी समीक्षा समिति (आरसी) ने बुधवार को फिल्म देखी। कथित तौर पर एक समीक्षा बोर्ड ने ओएमजी 2 में बदलाव की मांग की है। 2012 की हिट फिल्म ओह माय गॉड जबरदस्त हिट रही थी। दूसरा पार्ट 11 साल बाद दिखाया जाएगा. पहली फिल्म में अक्षय कुमार ने सुपर कैरेक्टर भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. अक्षय ओह माई गॉड 2 में भगवान शिव की भूमिका भी निभाएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सेंसर बोर्ड कमिटी ने दिए सुझाव

समीक्षा समिति ने फिल्म में कई बदलावों का अनुरोध किया, जिनसे निर्माता असहमत हैं। खबर में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि समीक्षा समिति ने फिल्म के 20 कट्स का अनुरोध किया था, जिसमें दृश्य और ऑडियो रिकॉर्डिंग दोनों शामिल थे। इसके अलावा, आरसी ने निर्माताओं को ओएमजी 2 के लिए वयस्क प्रमाणपत्र जारी करने का विकल्प भी दिया। सूत्र ने यह भी कहा कि निर्माताओं को “ए” प्रमाणपत्र भी स्वीकार्य नहीं है। उनका मानना ​​है कि वयस्क शिक्षा की जानकारी हर आयु वर्ग को होनी चाहिए। OMG 2 का पहला पार्ट बच्चों को काफी पसंद आया. इस कारण से, रचनाकारों का मानना ​​है कि बच्चों पर केंद्रित बच्चों की फ्रेंचाइजी की फिल्म को प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है।

प्रोडूसर्स और बोर्ड की नहीं हुई सहमति

सूत्रों ने कहा कि फिल्म निर्माताओं और फिल्म समीक्षा बोर्ड के बीच कोई निर्णय नहीं हुआ है। यह देखना बाकी है कि क्या पार्टियां 11 अगस्त, 2023 को ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने पर सहमत हो पाती हैं। ओह माई गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का प्रमोशन अब सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. टीजर और गाने भी रिलीज हो चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर, ओह माई गॉड 2, सनी देओल की प्रशंसित गदल 2 से टकराएगी। दोनों प्रभाव सीक्वल हैं।