Entertainment

सोनम कपूर को सता रही अनिल कपूर की चिंता, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल!

अनिल कपूर 66 साल के हैं। फिल्म स्टार अनिल कपूर ने हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाला फैसला लिया है। फिल्म स्टार अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए अचानक इंस्टाग्राम से अपनी सभी तस्वीरें हटा दीं। तब लोगों को आश्चर्य हुआ. सोनम कपूर की बेटी भी उस वक्त हैरान रह गईं जब उन्होंने अनिल कपूर का इंस्टाग्राम देखा. इसके बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, पापा? अनिल कपूर की इस तस्वीर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. आप यहां सोनम कपूर की इंस्टास्टोरी देख सकते हैं।

‘मिस्टर इंडिया 2’ को लेकर लगे कयास

इंस्टाग्राम से अनिल कपूर के सभी पोस्ट गायब होने के बाद कई लोग अभिनेता को लेकर चिंतित हो गए। कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया. साथ ही, कुछ लोग उन्हें “‘मिस्टर इंडिया 2′” भी कहते हैं। अनिल कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने के बाद आया है। प्रशंसकों को यकीन है कि अभिनेता निश्चित रूप से अपनी अगली फिल्म “‘मिस्टर इंडिया 2′” में अभिनय करेंगे। इंडिया 2 की घोषणा होगी. फिल्म स्टार ने कुछ ऐसा ही इशारा किया है. इसके बाद फिल्म स्टार अनिल कपूर के फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच जाता है. हम आपको बताना चाहेंगे कि फिल्म स्टार अनिल कपूर 66 साल के हो गए हैं। वह आज भी अपने दमदार प्रदर्शन से प्रशंसकों को खुश करते रहते हैं।

इन फिल्मों में बिजी हैं अनिल कपूर

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि फिल्म स्टार अनिल कपूर जल्द ही एनिमल्स नेक्स्ट में नजर आएंगे। इस फिल्म में ये एक्टर रणबीर कपूर के क्रूर पिता के किरदार में नजर आएंगे. उनके पास फिल्म जगंदेह भी है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। इसमें वह एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं। अनिल कपूर को आखिरी बार थैंक यू फॉर कमिंग और जोग जोग जीवे जैसी फिल्मों में देखा गया था। इस अभिनेता ने दोनों फिल्मों में हास्य भूमिकाएँ निभाईं। वहां के दर्शक उन्हें पसंद करते थे. क्या आप अभी अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया 2 को लेकर उत्साहित हैं?