BigBoss

होस्ट सलमान खान की एनर्जी को मिस कर रहे हैं फैंस?

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 न केवल अपनी लोकप्रियता के लिए बल्कि घर के अंदर होने वाली लगातार घटनाओं के कारण ध्यान आकर्षित कर रहा है। यह सीज़न अपने पूर्ववर्ती, बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 का अनुसरण करता है। हाल ही में शो ने अपने कप्तानी कार्य से काफी चर्चा बटोरी। इसके परिणामस्वरूप एल्विश यादव जैसे प्रतियोगी जिया शंकर और अविनाश सचदेव के साथ तीखी बहस में उलझ गए। शो अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है जहां होस्ट सलमान खान इसके विजेता की घोषणा करेंगे।

सलमान खान शो में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे ?

इस विवादास्पद लेकिन लोकप्रिय रियलिटी शो की सफलता के कई कारण हैं, चाहे वह लोकप्रिय हस्तियों को उनकी जीवित रहने की प्रवृत्ति का परीक्षण करने के लिए एक बंद घर में बंद करने का अनोखा प्रारूप हो या अनोखे कार्य जो घर के अंदर गरमागरम बहस और हाई-वोल्टेज ड्रामा का कारण बनते हैं। इस शो ने दर्शकों को सालों तक बांधे रखा है लेकिन इस शो की भारी सफलता का एक सबसे बड़ा कारण इसके होस्ट और मेगास्टार की मौजूदगी भी है। सलमान की प्रभावशाली स्क्रीन उपस्थिति शो को टीआरपी चार्ट पर उच्च रैंकिंग में सबसे अधिक योगदान देती है, लेकिन हाल ही में, प्रशंसक यह बता रहे हैं कि अब होस्ट को शो में कोई दिलचस्पी नहीं है।

नेटिज़न्स को लगता है कि सलमान खान को शो में कोई दिलचस्पी नहीं है

अमेरिकी रियलिटी शो बिग ब्रदर का रीमेक, लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ने दर्शकों को सालों से अपने कॉन्सेप्ट से बांधे रखा है। हमने कई लोकप्रिय हस्तियों को शो की मेजबानी करने का प्रयास करते देखा है, चाहे वह अरशद वारसी हों, शिल्पा शेट्टी हों या महान स्टार अमिताभ बच्चन हों। हालाँकि, चीजें तब बदल गईं जब मेगास्टार ने सीज़न 4 से मेजबान कर्तव्यों को फिर से शुरू किया। वांटेड स्टार ने अपने होस्टिंग कौशल, शक्तिशाली आवाज और लापरवाह रवैये से दर्शकों को प्रभावित किया। चाहे वह प्रतियोगियों से उनकी गलतियों के लिए जवाबदेही मांगना हो या सही चीजों के लिए स्टैंड लेना हो या अपने तीखे हास्य से दर्शकों और प्रतियोगियों का मनोरंजन करना हो, एक अलग एहसास था कि सलमान ने शो के लिए सब कुछ दिया। हालाँकि, हाल ही में, दर्शकों को लगने लगा है कि 58 वर्षीय अभिनेता ने अपना आकर्षण खो दिया है और शो की मेजबानी करने में पूरी तरह से उदासीन दिख रहे हैं। रेडिट पर एक यूजर ने लिखा, ”सलमान को अब शो में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह अब हंसी-मजाक नहीं करते, वीकेंड का वार पर कोई डांस एंट्री नहीं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मुझे नहीं पता कि उनकी तबीयत ठीक है या नहीं, वह ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया के मरीज हैं, इसलिए शायद उन्हें परेशानी हो रही होगी लेकिन पैसे ले रहे हो तो अपना सब कुछ दे दो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह शो उनके लिए कमाई का आसान जरिया है, यही हाल उनकी फिल्मों का भी है जहां वह कोई मेहनत नहीं दिखाते हैं.”