Bollywood

अक्षय कुमार की “मिशन रानीगंज” का टीज़र हुआ रिलीज़ , कोयला खदान में मजदूरों को बचाते दिखे।

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था. अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मिशन रानीगंज का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार कोयला खदान में फंसे मजदूरों को बचाने की कोशिश करते हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मान लीजिए इस फिल्म का मूल नाम कैप्सूल गिल था। इसके बाद इस फिल्म का नाम द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू रखा गया। अब नवीनतम फिल्म का नाम “मिशन रानीगंज” है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दिखाया गया टीजर

अक्षय कुमार ने गुरुवार 7 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म मिशन रानीगंज का टीज़र शेयर किया। अक्षय कुमार की फिल्म के टीजर में कोयला खदान में फंसे मजदूरों को दिखाया गया है, जिसके बाद अक्षय कुमार, जसवन्त सिंह गिल बनकर कोयला खदान में फंसे मजदूरों को बचाते हैं। बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित दिवंगत जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है। आपको बता दें कि 1989 में जसवंत सिंह गिल ने पश्चिम बंगाल की एक कोयला खदान में साहस दिखाते हुए फंसे 65 मजदूरों को बचाया था. 2019 में जसवन्त सिंह गिल का निधन हो गया।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

टीनो सुरेश देसाई की फिल्म मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा अभिनय करेंगी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। काम की बात करें तो फिल्म के अलावा अक्षय कुमार ने फिल्म बैड मियां छोटे मियां, वेलकम 3, हेला फ्ली 3, स्काई फोर्स, हाउस 5 और सोलाराई में भी काम किया है।・मुझे लगता है कि वह पॉटल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। “रानीगंज” मिशन. आप देखेंगे कि यह काम करता है। अक्षय कुमार की आखिरी उपस्थिति ओएमजी 2 में थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट थी।