Bollywood

अक्षय कुमार ने गांधी जयंती पर अपनी नई फिल्म Sky Force की रिलीज की घोषणा की।

अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक अक्षय कुमार की 2023 में अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से एक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच अक्षय कुमार ने गांधी जयंती के मौके पर एक और फिल्म का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म स्काई फोर्स अगले साल 2024 में गांधी जयंती के उपलक्ष्य में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने फिल्म स्काई फोर्स का टीजर भी जारी किया है। कृपया हमें अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स की कहानी बताएं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘स्काई फोर्स’ का टीजर

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म हेवनली फोर्स का टीजर शेयर किया है। फिल्म के टीजर से साफ पता चलता है कि कहानी भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले पर आधारित है। फिल्म स्काई फोर्स में अक्षय कुमार एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने फिल्म के टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन पूरा देश कह रहा है: जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय रिसर्च।” फिल्म स्काई फोर्स की अविश्वसनीय कहानी। भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की हमारी अनकही कहानी। कृपया उसे प्यार दें. भारत की जय हो. फिल्म “हेवेनली पावर” 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट

अक्षय कुमार की फिल्म ‘स्काई फोर्स’ के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अभिषेक कपूर और संदीप केवलानी के कंधों पर है। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। अक्षय कुमार फिल्म ‘स्काई फोर्स’ के अलावा ‘मिशन रानीगंज’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘वेलकम 3’, ‘हेरा फेरी 3’, ‘हाउसफुल 5’, ‘सोरारई पोटरु’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म ‘ओएमजी 2’ में काम करते नजर आए थे।