Bollywood

अजय देवगन-रोहित शेट्टी के साथ एंट्री मारेगा ‘सूर्यवंशी’, अक्षय कुमार के फैंस को मिलेगी ट्रीट !!

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्दी ही अपने कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में होंगे। इसके साथ ही इस फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेडी सिंघम का किरदार निभाती दिखेंगी। ये रोहित शेट्टी के मचहाइप्ड कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है। जिसे लेकर इन दिनों खासा बज है। इससे पहले कयास लग रहे थे कि सिंबा और सूर्यवंशी की तरह ही सिंघम अगेन में भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दमदार कैमियो करते दिखेंगे। अब इन रिपोर्ट्स पर करीब-करीब पक्की मुहर लग चुकी है।

सिंघम अगेन में नजर आएगा सूर्यवंशी

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी के किरदार में दमदार कैमियो करते दिखेंगे। इस बारे में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इन रिपोर्ट्स को कंफर्म करते हुए कहा, ‘मार्वेल यूनिवर्स की तरह ये भी एक बिल्कुल अलग दुनिया है। जहां फिल्म में दूसरे सितारों का भी कैमियो दिखाया जाएगा। सिंघम अगेन में भी कैमियो है, सिम्बा की तरह जहां अजय और अक्षय दोनों साथ स्क्रीन पर नजर आए थे। हालांकि ये उस वक्त पोस्ट क्रेडिट में था। इसके बाद सूर्यवंशी में रणवीर और अजय देवगन को साथ देखा गया था। सिंघम अगेन में भी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।’ सूत्र ने बताया, ‘इन फिल्मों को एक-दूसरे के साथ मिलाकर ऐसे बनाने की योजना है। जिसमें तीनों सितारे फिल्म में अपनी-अपनी भूमिका निभाते दिखेंगे।’

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण भी बनेंगी कॉप

दिलचस्प बात ये है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण भी लेडी कॉप का किरदार निभाती दिखेंगी। अदाकारा फिल्म में पहली बार पुलिस के अवतार में नजर आएंगी। ऐसे में ये अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस भी उन्हें एक्शन अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।