Entertainment

उर्फी जावेद का नया आउटफिट देखकर लोग हैरान रह गए और तस्वीरें वायरल हो गईं।

उर्फी जावेद को आए दिन पैपराजी के कैमरों में कैद किया जाता है। इसके बाद उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उर्फी जावेद को एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल उर्फी जावेद बॉडीकॉन ड्रेस पहनती हैं और उन्होंने इस आउटफिट में एक और ड्रेस ऐड कर ली है. ड्रेस में वह कुछ ऐसी लग रही थीं।

उर्फी जावेद की नई तस्वीरें हो रहीं वायरल

उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ नया प्रयोग किया है। उर्फी जावेद की तस्वीरों में वह फिगर-हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उर्फी जावेद ने एक और ड्रेस जोड़ दी। उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस देखकर लोगों ने माथा पकड़ लिया। उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किया जा रहा ट्रोल

उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह एक ट्रिक है।” एक यूजर ने लिखा, “यह कितना गंदा लग रहा है।” एक यूजर ने लिखा, “उसका दिमाग अटक गया है।” एक यूजर ने लिखा: “दिवाली उनमें से प्रत्येक के लिए एक मुफ्त की पेशकश कर रही है।” एक यूजर ने लिखा, “यह एक ट्रिक है।” कि वह पागल हो गई है. यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद पर हमला हुआ है. वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.