Bollywood

क्या Akshay Kumar की ‘स्पेशल 26’ का सीक्वल बन सकता है ? Anupam Kher ने दिया हिंट

अक्षय कुमार की “स्पेशल 26” 2013 में रिलीज़ हुई थी और इसे बहुत सकारात्मक समीक्षा मिली थी। काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की मांग की जा रही है। गौरतलब है कि इस साल फिल्म ‘स्पेशल 26′ की रिलीज की 10वीं सालगिरह थी और इस फिल्म के एक्टर अनुपम खार ने एक ट्वीट कर ऐलान किया था कि ’26 स्पेशल’ का सीक्वल बनाया जाना चाहिए. इस समस्या पर अक्षय कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी. अब अनुपम खेर एक बातचीत में फिल्म ‘स्पेशल 26’ के जारी रहने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कृपया हमें बताएं कि श्री अनुपम खर ने क्या कहा।

अनुपम खेर ने फिल्म ‘स्पेशल 26’ को लेकर दिया हिंट

नेटवर्क 18 से बात करते हुए अनुपम खेर ने स्पेशल 26 सीक्वल का संकेत दिया। अनुपम खेर ने कहा कि वह कई सालों से नीरज पांडे से स्पेशल 26 के सीक्वल से जुड़ा सवाल पूछना चाहते थे। अनुपम खेर ने कहा कि जब भी नीरज पांडे यह सवाल पूछने की कोशिश करते हैं तो वह इसे टाल देते हैं और नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन उनकी मांग है कि वह फिल्म जारी रखें. अनुपम खेर ने आगे कहा कि नीरज पांडे अपने वेब शो के कई सीज़न पर काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें स्पेशल 26 का सीक्वल बनाना चाहिए क्योंकि यह फिल्म सीक्वल की हकदार है। अनुपम खेर ने मजाक में कहा कि उन्हें लगा कि नीरज पांडे स्पेशल 26 के सीक्वल को लेकर रोमांचित नहीं हैं। हालांकि, वह बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म का सीक्वल जल्द ही बनेगा।

अनुपम खेर ने फिल्म ‘स्पेशल 26’ को लेकर किया था ट्वीट

फिल्म ‘स्पेशल 26’ के 10 साल पूरे होने पर अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि नीरज पांडे को फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन करना चाहिए। वहीं, अनुपम खेर ने फैन्स से पूछा कि क्या फिल्म का दूसरा पार्ट शूट किया जाए। अनुपम खेर के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि स्क्रिप्ट खत्म होने पर वह तैयार हो जाएंगे। असली ताकत स्क्रिप्ट में है.