Entertainment

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर की पोस्ट लिखा; ‘टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं’

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता नाज़ुक मोड़ पर है और इस जोड़ी के अलग होने की कई खबरें हाल ही में आई हैं। और अब इस पोस्ट से सान्या मिर्ज़ा ने अपने तलाक की अफवाहों की अटकलों को और हवा दे दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा, “टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं। अल्लाह को खोजने के लिए”। सानिया और शोएब ने अप्रैल 2010 में शादी की थी और उस समय भी, शोएब के पाकिस्तानी होने और सानिया के भारत से आने के कारण उनकी शादी की खबरों ने बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

दुबई में सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

जब शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने शादी करने की घोषणा की, तो उन्हें बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा था। क्योंकि कई लोगों ने सवाल किया कि सान्या एक पाकिस्तानी से शादी क्यों कर रही है और कई लोगों ने दावा किया कि यह शादी नहीं चलेगी। और अब उनकी शादी के 12 साल बाद उनके तलाक की अफवाहें सुर्खियों में हैं।
हाल ही में इस कपल ने दुबई में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें क्रिकेटर ने शेयर की थीं न कि सानिया ने। जब से शोएब मलिक पाकिस्तानी मीडिया में इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैले एक शो की शूटिंग के दौरान सानिया को धोखा देने की खबरें आई हैं। वहीं उनके फैंस यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

दोनों ने नहीं की कोई ओफ़फिशिअल अनाउंसमेंट

उनके अलग होने की अटकलें हर दिन वायरल हो रही हैं और यहां तक ​​कि सभी अफवाहें भी शोएब और सानिया ने सामने नहीं आई और सार्वजनिक रूप से इसके बारे में बात नहीं की। और अगर वे स्प्लिट् होने जा रहे हैं और यह उनके फेंस का दिल तोड़ देगा। सानिया भारत में सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक हैं क्योंकि उन्होंने अपने शानदार खेल और अपने देश के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है।