Entertainment

प्रियंका चाहर चौधरी की इस हरकत से नाराज हुईं अर्चना गौतम और सोशल मीडिया के जरिए लिया बदला?

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच अद्भुत दोस्ती देखने लायक थी। शो के आखिरी दिनों में ये दोनों एक-दूसरे के बगल में खड़े नजर आए थे. इतना ही नहीं बिग बॉस के बाद भी इन्हें अक्सर साथ देखा जाता था. दोनों के कुछ फनी वीडियो भी सामने आए हैं, लेकिन अब अर्चना और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती में दरार आ गई है. प्रियंका की एक हरकत से अर्चना गौतम काफी नाराज हो गईं. इसी वजह से उन्होंने अपने दोस्त को सोशल नेटवर्क पर अनफॉलो भी कर दिया।

अर्चना ने क्यों किया प्रियंका को अनफॉलो ?

अर्चना गौतम ने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया. इस दौरान अर्चना ने इंडस्ट्री में अपने सभी दोस्तों से संपर्क किया। इस पार्टी में ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के कुछ प्रतिभागी भी मौजूद थे। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर शेयर की गईं. अर्चना गौतम इस बात से काफी नाराज थीं कि उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रियांक चहल चौधरी अर्चना की पार्टी में नहीं आईं. अर्चना गौतम के करीबी लोगों ने बताया कि अर्चना सभी को प्यार से पार्टी में बुलाती हैं. जो लोग पार्टी में नहीं आ सके उन्होंने अर्चना को खुश करने के लिए उपहार और संदेश भेजे। अर्चना ने प्रियंका को भी पार्टी में आमंत्रित किया था लेकिन वह नहीं आईं। साथ ही प्रियंका का अर्चना से कोई संपर्क नहीं रहा है. इस वजह से अर्चना गौतम ने गुस्से में अपने दोस्तों से सारे रिश्ते खत्म कर लिए. अर्चना ने प्रियंका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

अर्चना गौतम ने कही यह बात

इस बारे में जब मीडिया ने अर्चना गौतम से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की. अर्चना गौतम ने कहा कि वह अब बहुत दुखी हैं. फिलहाल वह इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं. हम आपको बता दें कि अर्चना गौतम कुछ समय पहले ही खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग खत्म करके पहुंची हैं।