BigBoss

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने नेशनल टेलीविजन पर किया विक्की जैन का अपमान, खतरनाक स्तर तक पहुंची कपल की लड़ाई

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे. शो के पहले हफ्ते से ही ये दोनों दिलवाले रूम में थे और इन्हें एक क्यूट कपल के तौर पर दिखाया गया था लेकिन जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता गया. इन दोनों के बीच कड़ी लड़ाई छिड़ी हुई है. सलमान खान ने विक्की और अंकिता को एक-दूसरे को समझाया भी लेकिन उनके बीच मनमुटाव दूर नहीं हुआ है। बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता लोकंडे और विक्की जैन के बीच जमकर लड़ाई हुई। अंकिता ने विक्की पर दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। आगे चलकर दोनों के बीच लड़ाई और भी तीखी हो जाती है और ये एक्ट्रेस नेशनल टेलीविजन पर अपने पति को जमकर गालियां देती है.

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को दी गाली

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को सोने के लिए बुलाती नजर आईं। इसके बाद विक्की जैन अपने दोस्तों के साथ गार्डन में बैठकर मस्ती करते हैं वहीं विक्की को इस तरह हंसता देख अंकिता गुस्सा हो जाती हैं. इसलिए वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर विक्की जैन का अपमान करती हैं। अंकिता लोखंडे के इस बर्ताव को विक्की जैन भी बर्दाश्त नहीं कर पाते और काफी गुस्सा हो जाते हैं. विक्की अंकिता से कहते हैं, ”मुझे नींद नहीं आ रही है और इसीलिए मैं सो नहीं पा रहा हूं.” उसके पति को कौन धमका रहा है? यह सच है। यदि मैं तुम्हारा अपमान करता हूँ तो मुझे करने दो। आप इस तरह से व्यवहार क्यों कर रहे हैं? अगर कोई मेरा अपमान करता है तो मेरे मन में उसके लिए कोई सम्मान नहीं है।’ जवाब में अंकिता लोखंडे कहती हैं, ”मुझे गुस्सा आ गया.” तुम हँसे, तो मेरे मुँह से अपमान की बातें निकलने लगीं।

अंकिता लोखंडे ने मारी विक्की जैन को लात

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के मेकर्स प्रतियोगियों के घर में बदलाव करने जा रहे हैं। इस दौरान अंकिता लोकेंडे को हृदय के वेंट्रिकल में और विक्की जैन को मस्तिष्क के वेंट्रिकल में रखा जाएगा। विक्की जैन बिग बॉस के इस फैसले से खुश हो जाएंगे और शांति से कमरे में चले जाएंगे। लेकिन ये बात अंकिता को पसंद नहीं है. जब विक्की जैन अंकिता से बात करने आते हैं तो अंकिता विक्की को टालने लगती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.