BigBoss

बिग बॉस 17: ईशा और समर्थ की बढ़ती नजदीकियों से हैरान अभिषेक कुमार ने पूछा, ‘2 महीने में आगे क्या होगा?’

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। प्रोग्राम के लिए वाइल्डकार्ड के तौर पर दो आवेदन आए थे, लेकिन उनकी स्वीकृति के बाद कंपनी के अंदर हंगामा मच गया। दरअसल, पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई के साथ-साथ ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड समर्थ झूरेल ने भी बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था। समर्थ के बिग बॉस के घर में आने के बाद अभिषेक कुमार पूरी तरह से टूटे हुए और मानसिक रूप से बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं. इस बीच, बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां ईशा मालविया और समर्थ रोमांस कर रहे हैं जबकि अभिषेक ग्रिल कर रहे हैं। वीडियो में ईशा मालवीय अभिषेक कुमार के साथ अपने रिश्ते पर रियलिटी चेक भी करती हैं।

बिगबॉस 17 का नया प्रोमो

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में ईशा मालविया समर्थ जुरेल को गले लगाती हैं। समर्थ ने ईशा को प्यार से गले लगाया जबकि अभिषेक कुमार पूरी तरह से बेहोश हो गए। बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में अभिषेक कुमार ईशा मालविया से पूछते भी हैं, ”आप दो महीने में कैसे आगे बढ़ीं? मैंने तुम्हारे साथ एक साल बिताया.

फैंस ने किये कमैंट्स

बिग बॉस 17 के इस नए प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि अभिषेक की बातों का जवाब देते हुए ईशा कहती हैं, ”मैं तुमसे कभी ब्रेकअप नहीं करना चाहती थी. ये प्यार मुझे उनसे मिला. लानत है, उसने मेरा सम्मान किया! बिग बॉस 17 के इस प्रोमो पर अक्सर लोग कमेंट करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बिग बॉस नहीं, शो खत्म हो गया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “यहां और क्या ड्रामा चल रहा है।” आपको बता दें कि सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस 17 का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है. पिछले हफ्ते वीकेंड का वार पर सोनिया बंसल घर से बेघर हो गई थीं.