BigBoss

बिग बॉस 17: ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार को चुना अपना बेड पार्टनर, बाद में समर्थ जुरेल से मांगी माफी

समर्थ जुरेल हाल ही में बिग बॉस 17 में शामिल हुए थे। समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 में खुद को ईशा मालवीय का वर्तमान बॉयफ्रेंड बताकर प्रवेश किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ईशा मालविया पागल हो गईं। वह खुलेआम समर्थ जुरेल को अपना बॉयफ्रेंड कहने से कतराती नजर आईं. एक्ट्रेस ने उन्हें सिर्फ एक दोस्त भी बताया. इसके बाद समार्ट ज्यूरेल काफी गुस्से में आ गए. वहीं समर्थ जुरेल को बिग बॉस में देखने के बाद अभिषेक कुमार का खून बहने लगा. ऐसा प्रतीत होता है कि इस समय उन्हें गंभीर नर्वस ब्रेकडाउन हो गया है। हालाँकि, बाद में ईशा मालविया को राष्ट्रीय टेलीविजन पर निजी तौर पर बिग बॉस से माफी मांगते हुए और यह स्वीकार करते हुए देखा गया कि समर्थ की अचानक उपस्थिति को देखने के बाद वह उनके साथ उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर सकीं।

समर्थ जुरेल का वीडियो

अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस के एक लाइव वीडियो का क्लिप वायरल हो रहा है. इसमें समर्थ जुरेल अभिषेक कुमार को अपने रूममेट और बेड पार्टनर के रूप में चुनने के लिए ईशा मालविया पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। इस बीच ईशा मालवियेह उनसे माफी मांगती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में, समर्थ जोरेल कहते हैं: “जो चाहो करो।” हाँ, यदि नहीं, तो यह आपका निर्णय है। और करो।” तभी ईशा मालविया कहती हैं, ”चिंतो, मैं गलत थी।” मैं दोषी हूं और मौका मिलते ही अगला काम करूंगी। इतने में समर्थ कहते हैं, ”तो उसके साथ मत सोना भाई . उसे बताओ…तुम कहते हो चलो साथ सोते हैं। ईशा ने कहा हां मुझे पता है कि वह गलत है लेकिन वह कहता है कि वह तुम दोनों के साथ नहीं सोएगा। इस पर सम्राट कहता है कि जो करना है करो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ फिर वह उसे मना लेता है। इस वीडियो को यहां देखा जा सकता है.

ईशा मालवीय का बदलता रूप देख लोगों ने लगा दी क्लास

हालांकि अब बिग बॉस में ईशा मालवीय का ये दोगला चेहरा देख कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे है। एक यूजर ने एक्ट्रेस के बर्ताव पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘और ये 19 साल की बच्ची है।’ जबकि, कई लोग एक्ट्रेस ईशा मालवीय को दो लोगों को चीट करने का आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।