BigBoss

बिग बॉस 17: उडारियां के सह-कलाकार लोकेश बत्ता का दावा, माता-पिता ईशा मालवीय को घर बुलाना चाहते हैं

‘बिग बॉस 17’ में नजर आने वालीं सीरियल एक्ट्रेस ईशा मालवीय के लिए पिछला वीकेंड काफी मुश्किल भरा रहा। इस बीच, शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के साथ उनके जुड़ाव की आलोचना की। इसके बाद एक्ट्रेस ईशा मालविया पिछड़ गईं. उडारियां के सह-कलाकार लोकेश भट्टा का बयान शो में उनके नकारात्मक चित्रण के बाद आया है। लोकेश भट्टा ने कहा कि इसका अभिनेत्री ईशा मालवीय के माता-पिता पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। सीरीज़ की स्टार ने मनोरंजन पोर्टल पिंकविला से अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बात की।

ईशा मालवीय के करीब थे लोकेश भट्टा

लोकेश भट्टा ने कहा कि वह अभिनेत्री ईशा मालवीय के परिवार के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि उनका परिवार निराश था क्योंकि इससे अभिनेता की नकारात्मक छवि बनी। कथित तौर पर जब लोकेश बेहटा से ईशा मालविया के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम बहुत करीब थे।’ हमने सेट पर और सेट के बाहर काफी यात्राएं कीं। मैं अक्सर उनके घर जाता हूं और उनकी मां के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं. लेकिन हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा, अभिषेक हमारे रिश्ते के कारण बहुत असुरक्षित थे। क्योंकि वह उससे पहले दिन से प्यार करता था और उसने मुझे उस अभिनेता से दूर रहने के लिए कहा था। कुछ ही दिनों में मेरा ट्रक शो के लिए तैयार हो गया और मैं मुंबई वापस आ गया। उड़ारियां स्टार ने कहा, “कुछ दिनों बाद ईशा और अभिषेक रिलेशनशिप में आ गए।”

बिग बॉस 17 के लिए सुपरएक्साइटेड थीं ईशा मालवीय

टीवी सीरियल स्टार लोकेश भट्टा ने बताया कि ईशा उडारियां के प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के आखिरी दौरे के बाद से ही शो में आने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने कहा, ”ईशा ‘बिग बॉस’ के मेकर्स के कॉल का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं क्योंकि ‘उदरिया’ के पुराने सीजन के प्रतियोगियों को बुलाया गया था। तब मैंने उनकी मां को सलाह दी कि वह यह पत्र न भेजें क्योंकि इससे उनकी छवि पर असर पड़ सकता है. लोकेश ने कहा कि हाल ही में उनकी मां ने उन्हें फोन किया और उन्हें ये शब्द याद आ गए. लोकेश के मुताबिक उनकी मां शो में उनके आने से काफी नाराज हैं. उनके पिता एक सरकारी कंपनी में काम करते हैं और बहुत निराश भी हैं। लोकेश ने कहा, ‘ईशा की मां भी उनसे नाखुश हैं क्योंकि अभिषेक पूरी दया दिखा रहे हैं जबकि उनकी बेटी की नकारात्मक छवि पेश की जा रही है।’

ईशा मालवीय को घर लाना चाहते हैं माता-पिता

इसके अलावा, लोकेश भट्टा ने कहा कि ईशा मालविया की मां को समर्थ के साथ उनके रिश्ते के बारे में पता नहीं था। सम्राट का यह दावा भी झूठा है कि उसकी मां को उनके रिश्ते के बारे में पता था। लोकेश भट्टा ने कहा, ”एशा के माता-पिता इतने परेशान हैं कि वे उसे शो से निकालना चाहते हैं।” भले ही वह एक अनुबंध से बंधा हुआ है. इसके अलावा, लोकेश भट्टा ने कहा कि उनकी मां को भी अभिनेता का समर्थ जरिल के साथ शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि सम्राट की परफॉर्मेंस के बाद उनके माता-पिता पहले की तरह शो नहीं देख पाए.