BigBoss

बिग बॉस 17: क्या अभिषेक के बाद ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को धोखा दिया? ट्रोल्स ने कहा: ये सच्ची 19 साल की है.

जहां कई प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में पहले ही प्यार मिल चुका है, वहीं ऐसे प्रतियोगी भी हैं जो अपने पार्टनर के साथ शो में आए हैं। बिग बॉस 17 में आपको एक अलग तरह का ड्रामा देखने को मिलेगा। इस शो की शुरुआत में हमने ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के बीच प्यार और नफरत का रिश्ता देखा लेकिन फिर घर में समर्थ जोलर की भी एंट्री हुई. सम्राट ने खुद को ईशा के वर्तमान बॉयफ्रेंड के रूप में पेश किया और उसके बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया। हालाँकि, ईशा ने भी समीरथ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया था और इसके बाद से ईशा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। बिग बॉस 17 में लोग इस लव ट्रायंगल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

ईशा मालवीय पर फूटा लोगों का गुस्सा

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक कुमार और ईशा मालविया की प्रेम कहानी को दिखाते हुए समर्थ जुरेल की भूमिका निभाई। बिग बॉस ने घोषणा की कि समर्थ ईशा का वर्तमान प्रेमी है। यह सुनकर परिवार के लोग सदमे में हैं। मजेदार बात तो ये है कि ईशा आकर सबको बताती है कि समर्थ उसका बॉयफ्रेंड नहीं है. इस वजह से घर में खूब ड्रामा हो रहा है. बिग बॉस के घर में ये ड्रामा देखकर शो के दर्शक फूट-फूटकर रोने लगे. अब हर कोई एक्स (ट्विटर) पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कई लोगों ने ईशा मालवीय को चीप कहा तो कुछ ने मजाक में कहा कि नर्क में भी ईशा के लिए जगह नहीं है. 19 साल की ईशा की उम्र को लेकर भी सवाल उठते रहे हैं.

शो में होगी अब भयंकर लड़ाई

समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करते ही अभिनय करना शुरू कर दिया। घोषणा हुई कि उनका मुकाबला अभिषेक कुमार से ही होगा. सम्राट ने शो में आते ही ईशा को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था और अभिषेक से भी उनकी खूब बहस हुई थी. जारी किए गए प्रोमो में वह ईशा को सबसे बड़ी झूठी बताते हुए और अभिषेक कुमार से लड़ने के लिए आगे बढ़ते नजर आए।