BigBoss

बिग बॉस 17: क्या ईशा मालवीय ने अभिषेक और समर्थ से पहले लोकेश बट्टा को डेट किया था? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

ईशा मालविया बिग बॉस 17 में पहले दिन से ही राज कर रही हैं। इस शो में ईशा मालुया की निजी जिंदगी काफी सार्वजनिक हुई। सबसे पहले ईशा और अभिषेक कुमार के रिश्ते का खुलासा हुआ था. दोनों में खूब लड़ाई हुई। वहीं शो में ईशा अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड समीरत जोरेल के काफी करीब आ गई हैं. दोनों को अक्सर किस करते हुए देखा जाता था, जिससे ईशा के माता-पिता नाराज हो जाते थे। सम्राट की वजह से वह गेम में ईशा से नहीं मिले। यह खुलासा उनके कथित पूर्व प्रेमी लोकेश भट्टा ने किया है।

लोकेश ने ईशा संग रिश्ते पर बताया सच

हाल ही में खबर आई थी कि ईशा मालवीय और अभिषेक से पहले ईशा मालवीय लोकेश बत्ता को डेट कर रही थीं। अब लोकेश ने इस खबर को झूठा बताया है। उन्होंने ईशा के माता-पिता का रिएक्शन भी शेयर किया. समर्थ ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों अक्सर एक साथ फिल्म सेट पर जाते थे।’ मैं ईशा के घर भी गया और उसके परिवार से मिला, लेकिन हम साथ नहीं थे।

ईशा से नाराज हैं पेरेंट्स

लोकेश ने आगे कहा कि ईशा मालविया अंकिता गुप्ता और प्रियंका चहल चौधरी को देखकर शो में जाना चाहती थीं। वह निर्माता की प्रतिक्रिया का इंतजार करने लगा। फिर मैंने ईशा की मां से कहा कि वह उसे बिग बॉस में न भेजें. वहां जाने से यह छवि खराब हो सकती है, ऐसा होता है. तभी ईशा के माता-पिता ने मुझे बुलाया. वह बहुत चिंतित है

बेटी को बाहर लाना चाहते हैं ईशा के पेरेंट्स

लोकेश बट्टा ने एक इंटरव्यू में आखिरकार कहा कि समर्थ जुरेल की एंट्री के बाद लोगों को अभिषेक कुमार से सहानुभूति होने लगी और ईशा पूरी तरह से नेगेटिव लगने लगीं और ईशा के माता-पिता को भी यह पसंद नहीं आया। ईशा के माता-पिता को नहीं पता था कि उनकी बेटी समर्थ के साथ रिलेशनशिप में है। वह ईशा को शो से हटाना चाहते हैं, लेकिन वह कॉन्ट्रैक्ट से पूरी तरह बंधी हुई हैं. समर्थ और ईशा के किस से उनकी मां को काफी परेशानी होती है. ईशा के पिता भी अपनी बेटी से काफी निराश हैं. ईशा की मां ने मुझे बताया कि समर्थ के आने के बाद से वह शो नहीं देख पाई हैं.