BigBoss

बिग बॉस 17: ‘तहलका भाई’ ने मन्नारा चोपड़ा को गिफ्ट किए महंगे कपड़े, गुस्साई पत्नी का रिएक्शन हुआ वायरल

बिग बॉस 17 को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। यह रियलिटी टीवी शो पहले ही पल से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहता है। कई सितारों के अलावा, बिग बॉस 17 स्टैंड-अप कॉमेडियन और यूट्यूबर्स की एक सेना भी लेकर आया। ऐसे ही एक मशहूर यूट्यूबर हैं तहलका भाई उर्फ ​​सनी आर्य…वह शुरू से ही अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे। इसी बीच सनी की पत्नी आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी की पत्नी आलिया को देसी अंदाज में अपने पति पर गुस्सा निकालते देखा जा सकता है. जारी किए गए वीडियो में सनी की पत्नी आलिया को उनके शो में महंगे कपड़े गिफ्ट करने के लिए मनारा चोपड़ा और अंकिता लोकेंडे पर गुस्सा करते देखा जा सकता है।

सनी आर्य की वाइफ का वीडियो

वीडियो में सनी आर्या की पत्नी कुर्सी पर बैठकर फोन पर बिग बॉस का मजा लेती नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे ही सनी शो में आर्या को अपने कपड़े प्रतियोगियों को सौंपते हुए देखते हैं, उनकी पत्नी का गुस्सा बढ़ जाता है। बाद में वह गुस्से में कहती है, “यह आदमी बहुत ज्यादा हो जाता है।” मैं उसके घर में नए कपड़े पहनती थी, लेकिन इस आदमी ने मुझे इतना चिढ़ाया कि वह घर में नई शर्ट भी पहनता था। वह यहां इतने महंगे कपड़े लेकर आया और यहां की लड़कियों को बांट रहा है।’ यहां वह एक दुकानदार बन जाता है। तुम मुझे कपड़े क्यों दे रहे हो भाई? क्या हुआ है? क्या बिग बॉस हो रहा है या क्या हो रहा है? क्या हुआ है? उन्होंने वहां एक स्टोर खोला. वह लड़कियों को अपने कपड़े देता है। वह कहता है मेरी पैंट पहनो। वैसे, घर पर वह पैंट के बारे में बहुत कम जानते हैं। मुझे नहीं पता कि पैंट क्या हैं. वहां उन्होंने अंग्रेजी सीखी. सनी की पत्नी आर्या के रिएक्शन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फेमस यूट्यूबर हैं सनी आर्या

बता दें कि सनी आर्या ‘तहलका भाई’ के नाम से यूट्यूब चलाते हैं। उनके एक नहीं बल्कि कई यूट्यूब एकाउंट हैं जिनसे वो काफी कमाई कर लेते हैं। तहलका भाई ज्यादातर प्रैंक वीडियोज बनाते हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन वीडियोज में उनकी पत्नी भी साथ नजर आती हैं।