BigBoss

बिग बॉस 17: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के रिश्ते पर उठाए सवाल, कहा- ‘निचले स्तर पर…’

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था. विक्की जैन इस गेम शो की शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. दूसरी ओर, अंकिता लोखंडे धीरे-धीरे अभिनय की ओर खुल रही हैं। सुपरस्टार सलमान खान के विवादित रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक साथ हिस्सा लिया था. जहां टेलीविजन इंडस्ट्री के इस पावर कपल के रिश्ते की हकीकत अब धीरे-धीरे दर्शकों की आंखों के सामने आ रही है. शो में अक्सर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लड़ते-झगड़ते नजर आते थे। उनके रिश्ते में वो गर्माहट नहीं दिखी जो एक पुरुष और महिला के रिश्ते में होती है। एक्टिंग के मामले में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कई अंतर हैं। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कई बार अपने पति को लेकर अनिश्चित नजर आती नजर आईं।

देवोलीना ने किया ट्वीट

कल अंकिता लोकंडे और विक्की जैन के बीच भी बड़ी लड़ाई हुई थी. बाद में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टिप्पणी करें लेकिन अगर बिग बॉस ने इस हद तक टिप्पणी की है तो हम निश्चित रूप से इसका अनुसरण करेंगे। लेकिन अंकिता लोकंडे के प्रति उनका रवैया. गेम शो में आने के बाद से उनकी निजी जिंदगी निचले स्तर पर है। अपने स्वार्थी व्यक्तित्व को कम शब्दों में साबित करने के लिए विक्की भैया उनकी निजी जिंदगी में भूमिका निभाते हैं। मुझे अंकिता लोकेंडे के लिए दुख है।’

देवोलीना के ट्वीट पर आये कमैंट्स

देवोलीन भट्टाचार्जी के इस ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक नेटीजन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘विक्की भैया का दोस्त ठीक है.’ अंकिता उसके साथ कूड़े जैसा व्यवहार करती है। विकी भैया भी बिग बॉस में गेम खेलने आए थे. अंकिता लोखंडे की देखभाल के लिए नहीं आईं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”यह गेम शो कपल्स के लिए बिल्कुल भी नहीं है.” विक्की पूरे दिन 24/7 ऑर्डर पूरा नहीं कर सकता। जिस तरह से उन्होंने इस स्थिति को संभाला वह मुझे बहुत पसंद आया।’ वहीं कई लोग इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और आखिरी एपिसोड में हुई घटना को एक गेम की तरह ट्रीट करने की सलाह देते हैं.