BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अभिषेक कुमार ने आते ही दिखाई हेकड़ी, अनुराग डोभाल को दिया धक्का और सनी से टकराए

बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है. इस बार सलमान खान के शो में स्टार जोड़ी अंकिता लोकंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट समेत कुल 17 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। एक्स कपल अभिषेक कुमार और ईशा मालविया भी घर में आए और दोनों सलमान खान के सामने स्टेज पर भिड़ गए. दोनों के बीच लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई. घर में अभिषेक और ईशा के बीच भी बहस होती रहती है. इसके अलावा, शो में आने के बाद अभिषेक जल्द ही कई अन्य प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे, जो पहले ही नवीनतम प्रोमो में देखा गया था।

अभिषेक कुमार ने लिया सबसे पंगा

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक दमदार प्रोमो शेयर किया है जिससे साफ पता चल रहा है कि शो में पहले दिन से ही खूब घमासान देखने को मिलेगा। प्रोमो में ईशा और अभिषेक जैसे ही घर में सबसे पहले एंट्री करते हैं, फिर से टकरा जाते हैं, जिससे सभी शांत हो जाते हैं। इसके बाद अभिषेक कुमार की अरुण मशेट्टी से बहस हो जाती है. इसके बाद सनी आर्या बहस में शामिल हो जाते हैं. वह अभिषेक कुमार को समझाने आते हैं कि यहां किसी को कम नहीं आंकना चाहिए, लेकिन अभिषेक उनसे भी भिड़ जाते हैं. अभिषेक उसे धक्का देने लगता है. प्रोमो के अंत में अभिषेक कुमार की टक्कर अनुराग डोभाल से होती है. इसके बाद घर में सभी लोग अभिषेक से नाराज हो गए.

अभिषेक को मिलेगी सजा

बिग बॉस 17 में आते ही अभिषेक कुमार ने कई सारे नियम तोड़ दिए हैं। ऐसे में उन्हें पहले दिन ही बिग बॉस की फटकार खाने को मिल सकती है। शो में कई बार कंटेस्टेंट्स को लड़ाई की वजह से सजा भी मिल चुकी है। अब सोशल मीडिया पर भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिषेक को सजा मिल सकती है।

कौन हैं अभिषेक कुमार?

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार एक टेलीविजन अभिनेता हैं। उन्हें धारावाहिक उडारियां से प्रसिद्धि मिली। इसके अलावा अभिषेक कुमार कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. अभिषेक अपनी सह-कलाकार ईशा मालविया को डेट कर रहे थे, जो उनके साथ बिग बॉस 17 में शामिल हुई थीं।