BigBoss

बिग बॉस 17: बिग बॉस अभिषेक कुमार-ईशा मालवीय की जिंदगी में घोलेंगे असली जहर! होगी इस शख्स की एंट्री?

बिग बॉस 17 दिन पर दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है. अब शो के सभी सदस्यों को एक दूसरे के साथ खेलने का मन हो रहा है. सितारों के बीच रिश्ते और विवाद खराब होने लगते हैं। इसी बीच शो की शाम एक्ट्रेस ईशा मालविया और एक्टर अभिषेक कुमार के बीच तीखी झड़प हो गई. दोनों सितारों ने कुछ समय तक डेट किया। फिर करीब एक साल तक अलग रहने के बाद बिग बॉस 17 की रात दोनों की मुलाकात हुई. दोनों की लड़ाई देखकर सुपरस्टार सलमान खान भी दंग रह गए. बाद में शो में भाग लेने के माध्यम से दोनों दोस्त बन गए।

बिबोस ने कहा था अभिषेक को दूर रहने के लिए

हालांकि अभिषेक कुमार आज भी एक्ट्रेस ईशा मालवीय से प्यार करते हैं लेकिन ईशा उन्हें सिर्फ दोस्त मानती हैं। अभिषेक कुमार कई बार एक्ट्रेस ईशा मालविया के लिए अपनी भावनाओं का खुलकर खुलासा कर चुके हैं। वह ईशा मालवीय को लेकर काफी सकारात्मक हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में बिग बॉस ने भी अभिषेक कुमार को ईशा मालवीय से दूर रहने की सलाह दी थी. शो में अभिषेक कुमार का गुस्सा तब चरम पर पहुंच जाता है जब वह ईशा मालवीय को किसी प्रतियोगी के पास आते देखते हैं। पिछले एपिसोड में ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के बीच भी बड़ी लड़ाई देखने को मिली। मुन्नवर के साथ ईशा की नजदीकियां देखकर अभिषेक काफी नाराज हो गए। इस वजह से ईशा मालविया भी काफी परेशान थीं. उन्होंने अभिषेक कुमार से कहा कि वह इस तरह का व्यवहार न करें. हालांकि दर्शकों की निगाहें इन दोनों के एकतरफा प्यार पर ही टिकी रहती हैं.

ईशा मॉविए के बॉयफ्रेंड की होगी एंट्री

शो में दोनों के बीच रस्साकशी का मजा दोगुना करने के लिए मेकर्स कथित तौर पर एक नई तरकीब लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ईशा मालविया के कथित बॉयफ्रेंड समर्थ जोरेल को इसमें शामिल कर सकते हैं। अगर ये खबरें सच हैं तो बिग बॉस के घर में हमें इन तीनों स्टार्स के बीच लव ट्राइएंगल देखने को मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि ये खबरें सच हैं या नहीं।