Bollywood

मिशन रानीगंज ऑनलाइन लीक, अक्षय कुमार को लगा 440 वोल्ट का झटका

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर यानी शुक्रवार को रिलीज होगी. अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिशन रानीगंज की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे और अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ करने लगे. अक्षय कुमार की फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले थे. इसी बीच अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर फर्क पड़ेगा.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ हुई लीक

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की ‘मिशन रानीगंज’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मिशन रानीगंज MovieRulz, FilmyZilla और TamilRockers समेत कई पायरेसी वेबसाइट्स पर लीक हो गई है। यहां से लोग मुफ्त में एचडी प्रिंट फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ से पहले ‘चंद्रमुखी 2’, ‘फुक्री 3’ और ‘वैक्सीन वॉर’ समेत कई फिल्में इन पायरेसी साइट्स पर लीक हो चुकी हैं। पायरेसी साइट्स पर फिल्मों के लीक होने से बॉक्स ऑफिस के राजस्व पर असर पड़ता है। इन पायरेसी साइटों ने कई मूवी कलेक्शन को धोखा दिया है।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की कहानी

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज दिवंगत जसवंत सिंह गिल के जीवन पर बनी है । आपको बता दें कि 1989 में जसवंत सिंह गिल ने साहस दिखाते हुए पश्चिम बंगाल की एक कोयला खदान में बाढ़ के कारण फंसे 65 मजदूरों को बचाया था. 2019 में जसवंत सिंह गिल का निधन हो गया। अक्षय कुमार के क्रिएटिव फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म मिशन रानीगंज के अलावा बड़े मियां छोटे मियां, वेलकम 3, हेरा फेरी 3, हेवनली फोर्स जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। ‘, ‘हाउसफुल 5’, ‘सोरारई पोटरू’। यह हिंदी रीमेक में नजर आएगी। आखिरी बार उन्हें फिल्म ओएमजी 2 में देखा गया था।