Bollywood

“वेलकम 3” की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में उतरेगी अक्षय कुमार की फिल्म!

‘वेलकम’ 2007 में और ‘वेलकम बैक’ 2015 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट तय हो गई है। इसके अलावा, प्रत्येक कंपनी ने फिल्म के शीर्षक की भी घोषणा की। इस सीरीज के तीसरे भाग का शीर्षक “वेलकम टू द जंगल” है। कृपया मुझे बताएं कि वेलकम टू द जंगल कब सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में एक्टर्स के बदलाव की खबर काफी पहले ही सामने आ गई थी.

फिल्म ‘वेलकम 3’ की रिलीज डेट

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर फिल्म ‘वेलकम 3’ की रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, “फिरोज नाडियाडवाला ने ‘वेलकम 3’ की रिलीज डेट क्रिसमस 2024 तय की है। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म को क्रिसमस 2024 तक रिलीज करने का फैसला किया है। निर्माता ने फिल्म “वेलकम” 2007 के क्रिसमस दिवस पर रिलीज की थी।

फिल्म ‘वेलकम 3’ की स्टारकास्ट को लेकर खबरें

जहां तक ​​वेलकम 3 की स्टार कास्ट की बात है तो लंबे समय से खबर आ रही है कि नाना पाटेकर और अनिल कपूर इस बार कास्ट का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि वेलकम 3 में इन दोनों स्टार्स ने संजय दत्त और अरशद वारसी की जगह ली है। सुनील शेट्टी और बॉबी देओल अक्षय कुमार, संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, निर्माता की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिलहाल फैंस वेलकम 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। खास बात यह है कि पहली दो फिल्में ‘वेलकम’ और ‘वेलकम बैक’ ने लोगों का खूब मनोरंजन किया।