BigBoss

सलमान खान ने बताया शालीन-टीना के रिश्ते को ‘फेक’, नेशनल टीवी पर उड़ाईं रिश्ते की धज्जियां

 बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आने वाला वीकेंड का वार इस बार टीना दत्ता और शालीन भनोट के लिए काफी हंगामेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता और शालीन भनोट की नेशनल टीवी पर जमकर क्लास लगाने वाले हैं। बीते हफ्ते टीना दत्ता और शालीन भनोट ने दर्शकों और घरवालों को अपने बर्ताव से बुरी तरह कंफ्यूज कर दिया था। टीना दत्ता और शालीन भनोट अपने रिश्ते की उलझन में हर किसी को उलझाते दिखे। एमसी स्टेन के लिए आयोजित हुए कंसर्ट में बुरी लड़ाई के बाद अदाकारा टीना दत्ता और शालीन भनोट के रोमांटिक डांस ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अब इस मुद्दे को सलमान खान वीकेंड का वार में उठाने वाले हैं।

मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो

बिग बॉस के मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो वीडियो में इसकी एक झलक दिखाई गई। जहां सलमान खान टीना दत्ता से पूछते हैं कि वो क्या और किसके साथ खेल रही हैं? इस पर टीना दत्ता कहती हैं, ‘सर मैं एक्ट नहीं करती। मैंने शालीन को भी कहा है कि हम साथ नहीं हो सकते।’ इसके बाद सलमान खान टीना दत्ता को गुस्से में बताते हैं कि उनके गेम में कोई निरंतरता नहीं है। वो कमजोर पड़ती हैं तो शालीन के पास चली जाती हैं। मजबूत होती हैं तो उसे छोड़कर चली जाती हैं। इसके बाद सलमान खान पार्टी का मुद्दा उठाकर बोलते हैं कि अभी लड़ाई हुई और जैसे ही म्यूजिक चला चिपक गए। ये चल रहा है। (टीना-शालीन के डांस की एक्टिंग करते हुए।)

mc stan और archana gautam की भी लगेगी क्लास

सलमान खान टीना दत्ता से पूछते हैं कि क्या वहां कोई और नहीं था जिसके साथ डांस किया जा सके या चिपका जा सके। सलमान खान कहते हैं कि ये रिश्ता फेक है। हालांकि इस बातचीत के बीच में शालीन भनोट भी कूदते हैं। वो सुपरस्टार से कहते हैं, ‘सर आप उसके साथ ज्यादा हार्ड मत होइए’ इस पर सलमान खान भड़क कर उससे दोबारा पूछते हैं कि उन्होंने क्या कहा। जिस पर शालीन भनोट चुप हो जाते हैं। इतना ही नहीं, आने वाले वीकेंड का वार में सुपरस्टार सलमान खान एमसी स्टेन और अर्चना गौतम की भी क्लास लगाने वाले हैं।