Entertainment

सलमान खान संग दिखे अक्षय कुमार, वेडिंग पार्टी में दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का अच्छा खासा बज बना हुआ है। हाल ही में इस मूवी का दूसरा ट्रेलर सामने आया थे जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। बता दें कि अक्षय कुमार की ये मूवी 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इस बीच बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में अक्षय कुमार और सलमान खान एक साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

साथ दिखे अक्षय कुमार और सलमान खान

दरअसल, विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान एक साथ नजर आ रहे हैं। ये क्लिप दिल्ली का है, जहां किसी शादी में अक्षय और सलमान गए थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग पर परफॉर्म कर रहे हैं। तो वहीं अक्षय कुमार ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर डांस कर रहे हैं। दोनों का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ लोग अक्षय और सलमान को इस वेडिंग में देख हैरान हो गए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कौन सी शादी है जिसमें दोनों का डांस करवा रहे हैं अंबानी से जुड़ा है क्या।’ दूसरे ने लिखा, ‘पैसों के लिए कुछ भी करेंगे।’

सलमान खान संग अक्षय कुमार ने इस गाने पर किया था डांस

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो सलमान खान के साथ ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर डांस कर रहे थे। उस क्लिप को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं सुपरस्टार सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने पठान में कैमियो किया था। सलमान खान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी मूवी टाइगर 3 भी जल्द रिलीज होने वाली है।