Entertainment

साफ सुथरे बीच को साफ करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स बोले- ओवरएक्टिंग का पैसा काटो इसका

अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्म मिशन रानीगंज को लेकर चर्चा में हैं, वहीं उनकी ताजा तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है। इस फोटो में अक्षय कुमार को एक खूबसूरत बीच की सफाई करते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो के सामने आते ही एक्टर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. बाद में वह उन्हें समुद्र तट की सफाई के बारे में बताने लगता है।

बीच पर सफाई करते दिखे अक्षय

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह तस्वीर केंद्र की है. इस फोटो में एक्टर सफेद शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हाथ में झाड़ू पकड़े नजर आ रहे हैं. वह सिर पर काली टोपी भी पहनते हैं। अभिनेता के बगल में कूड़े से भरी एक हरी गाड़ी है, और उसके पीछे पीली टी-शर्ट में एक और आदमी है।

लिखा ये पोस्ट

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस फोटो के डिस्क्रिप्शन में लिखा, स्वच्छता का मतलब सिर्फ पर्यावरण को साफ करना नहीं है, बल्कि मन को भी साफ करना है. मैं स्वच्छ भारत अभियान में जरूर मदद करूंगी, भले ही मैं विदेश में रहूं. हम चाहते हैं कि आप सभी अपने क्षेत्र को साफ़ करने में हमारी मदद करें, चाहे आप कहीं भी हों। सफाई एक सेवा है.

हो गए ट्रोल

इस फोटो को अक्षय कुमार ने जैसे ही शेयर किया तो ट्रोलर्स उनसे नाराज हो गए. एक यूजर ने लिखा- ‘सर ओवरएक्टिंग क्यों कर रहे हो बीच तो साफ दिख रहा. गली मोहल्ले में ही चले जाते.’ दूसरे ने लिखा- ’50 रुपये काटो ओवरएक्टिंग का.’ आपको बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में है. वहीं फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है.