Bollywood

सिंघम 3 में अक्षय कुमार की हुई धांसू एंट्री, अजय देवगन ने कहा, “मना किया था फिर भी हेलिकॉप्टर…”

अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। इस फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह अभी से चरम पर है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में इस फिल्म को मेकर्स अगले साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है। सुपरस्टार अजय देवगन, रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी वहां परफॉर्म करेंगे. अब हाल ही में मेकर्स ने एक हैरान कर देने वाली तस्वीर जारी कर ऐलान किया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी नजर आएंगी. इस समस्या का एक पहलू निर्माता द्वारा नई तस्वीरों के प्रकाशन से पता चलता है।

अजय देवगन ने किया ट्वीट

इस तस्वीर में सुपरस्टार अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी के रूप में हेलीकॉप्टर से बाहर निकलते हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुपरस्टार अजय देवगन ने कमेंट किया और लिखा, ”इजाज़त नहीं होने के बावजूद मेरा दोस्त सूर्यवंशी हेलिकॉप्टर से आया.” इस फोटो के बाद खुद अक्षय कुमार ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “आलिया रे आलिया. ..सूर्यवंशी आलिया।” आंतरिक मामलों के निदेशालय के प्रमुख वीर सूर्यवंशी की पेशी का समय आ गया है. तो तुम तैयार हो? अक्षय कुमार और अजय देवगन की ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. जिस पर लोग तीखी टिप्पणियाँ करते हैं. आप इस छवि को यहां देख सकते हैं.

क्या है रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स?

सिंघम अगेन में अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की पुलिस की दुनिया बड़ी हो गई है। रोहित शेट्टी का पुलिस करियर अजय देवगन की ‘सिंघम’ से शुरू हुआ। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद अजय देवगन और रोहित शेट्टी सिंघम रिटर्न्स में वापस आ गए हैं। इसके बाद बाजीराव सिंघम ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ कैमियो रोल भी निभाया। इसके बाद रोहित शेट्टी की पुलिस दुनिया का विस्तार हुआ। यह सिलसिला अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के साथ भी जारी रहा। अब इस पुलिस जगत की अगली फिल्म सिंघम अगेन है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी.