Bollywood

सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, एक्टर ने कहा- ‘ये बहुत जरूरी टॉपिक है’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर में रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर कई फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने सामाजिक मुद्दों पर भी फिल्में बनाई हैं। इसमें ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘पैड मैन’ जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी इन फिल्मों को काफी पसंद किया गया है और बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने अच्छी कमाई की है। अब अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म ऐसे मुद्दे पर है जिसपर लोग बात करने से कतराते हैं। आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म का टॉपिक क्या होगा।

अक्षय कुमार की फिल्म सेक्स एजुकेशन पर होगी बेस्ड

अक्षय कुमार ने हाल ही में सउदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। यहां पर अक्षय कुमार ने बताया है कि वह सेक्स एजुकेशन के टॉपिक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये टॉपिक बहुत महत्वपूर्ण है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने कहा, ‘सेक्स एजुकेशन बहुत महत्वपूर्ण टॉपिक है। हम स्कूल में हर तरह के सब्जेक्ट पढ़ते हैं और सेक्स एजुकेशन ऐसा टॉपिक हैं जो मैं चाहता हूं कि दुनिया के सभी स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए। ये मेरी बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी।’ अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर कहा कि ये अगले साल अप्रैल-मई तक रिलीज हो पाएगी।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2022 में उनकी पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इनमें ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘कठपुतली’ और ‘राम सेतु’ शामिल हैं। हालांकि, उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली है। अब अक्षय कुमार ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’, ‘ओएमजी 2’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘सोरारई पोटरु’ के रीमेक में काम करते नजर आएंगे। अब उनकी पाइपलाइन में एक और फिल्म जुड़ गई है।