BigBoss

बिग बॉस 17: ईशा मालविया-समर्थ जुरेल ने कैमरे पर बंद किया लिपलॉक, लोग बोले- ‘कितने बेशर्म हैं ये’

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय, समर्थ झूलेर और अभिषेक कुमार के बीच का प्रेम त्रिकोण अब दर्शकों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। शो में तीनों की उलझी हुई प्रेम कहानी देखने वाले दर्शक भी हैरान रह गए. ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने ईशा मालवीय पर लव ट्राइएंगल का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। इस प्रक्रिया में, वह ईशा की योजना का खुलासा करता है और कहता है कि वह चाहता है कि समर्थ और अभिषेक उसकी पीठ पीछे लड़ें। सलमान की फटकार के बाद ईशा मालवीह और सम्राट जुरेल का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

कैमरे के सामने लिपलॉक करते नजर आए ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल 

बिग बॉस 17 के इस वायरल वीडियो में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल रात के अंधेरे में 100 कैमरों के सामने लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल को रात के समय बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है. वे दोनों एक-दूसरे को देखते हैं लेकिन तभी समर्थ ईशा को चूम लेता है। बिग बॉस 17 के इस वायरल वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फंस ने किये कमेंट

ईशा मालविया और समर्थ जोलर के किस करते हुए इस वीडियो को खूब फीडबैक मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, “पारिवारिक शो का मतलब ही यही है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आयशा की तरह किसी ने भी अपनी छवि खराब नहीं की है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बेशर्म, एक किशोर है और दूसरा नौसिखिया, बड़ा हो रहा है। एक अन्य यूजर ने ईशा और समर्थ को लिखा कि वे कितने बेशर्म हैं।