BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: बाबू भैया ने अरुण श्रीकांत को मारने की कोशिश की, किचन में की तोड़फोड़ तो बिग बॉस ने सभी को दंडित किया।

बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। हालाँकि इस सीज़न में प्रतिद्वंद्वी ज्यादा नहीं खेलते हैं, लेकिन हर कोई एक-दूसरे से खूब बहस करता है। शो में आए दिन किसी न किसी के बीच बहस होती रहती है और अब क्रमश: बाबू भैया और अनुराग डोभाल का गुस्सा सामने आया है. बिग बॉस 17 में सलमान खान ने अनुराग डोभाल को गुंडे का टैग दिया था। सलमान समेत कई प्रतियोगियों को लगता है कि वह इधर-उधर बोलते हैं। वहीं, अब शो में बाबू भैया का गुस्सा अरुण श्रीकांत माशेट्टी पर जाहिर हुआ है. इस दौरान उसने अपने दोस्त को जान से मारने की भी कोशिश की.

अरुण श्रीकांत माशेट्टी से लड़े अनुराग डोभाल

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है और इसमें अनुराग डोभाल को गुस्से में दिखाया गया है। वीडियो में अरुण श्रीकांत मचेट्टी बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं, तभी अनुराग आते हैं और चिल्लाते हैं, ‘मैं तुम्हारा घमंड मिटा दूंगा।’ फिर वह ऐरन की टी-शर्ट पकड़ लेता है और लड़ने के लिए उस पर कूद पड़ता है। इसके अलावा, वह कई बार एरॉन को धक्का देता है जबकि एरॉन खुद को शांत करने की कोशिश करता है ताकि लड़ाई ज्यादा न बढ़े। लेकिन अनुराग डोभाल कभी शांत नहीं रहते इसलिए लड़ाई जारी रहती है.

बिग बॉस देंगे घरवालों को सजा

प्रोमो में हम अरुण को रसोई में काम करते हुए देखते हैं जहां अनुराग फिर से लड़ना शुरू कर देता है। इसके अलावा वह गुस्से में किचन के बर्तन तोड़ने लगते हैं और फिर कांच की प्लेट तोड़ देते हैं. इस बीच, मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग अनुराग डोभाल को रोकने की कोशिश करते हैं। इतने हंगामे के बाद बिग बॉस घर वालों पर भड़क जाते हैं. अनुराग डोभाल की इस हरकत को देखकर बिग बॉस घर वालों को सजा देते हैं और किचन बंद कर देते हैं। बिग बॉस की इस सजा के बाद घर में फिर से हंगामा मचना तय है. कई प्रतिभागियों का गुस्सा अनुराग डोभाल पर निकल सकता है.