BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: ड्यूटी पर मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल के बीच हुई लड़ाई, दोनों प्रतियोगियों के बीच हुई हाथापाई

बिग बॉस 17 की धमाकेदार शुरुआत. इस बार प्रतियोगिता में 17 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और आते ही तहलका मचा दिया. शो को शुरू हुए अभी एक दिन ही हुआ है, लेकिन अभी से ही कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी झड़पें शुरू हो गई हैं. मनूर फारूकी और अनुराग डोभाल (यूके 07) ने कार्यक्रम में खास प्रदर्शन नहीं किया और पहले दिन टास्क को लेकर उनके बीच बहस हो गई। और तो और अभिषेक कुमार ने सलमान के आते ही शो में खौफ पैदा कर दिया और अब वो अरुण महेष्टी के साथ एक्टिंग कर रहे हैं.

मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोभाल के बीच बहस

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल को लड़ते हुए देखा जा सकता है। बर्तनों को लेकर उनके बीच बहस छिड़ जाती है, जहां अनुराग बार-बार कहता है कि उसने बर्तन धोए हैं, लेकिन मुनव्वर इससे सहमत नहीं है। इतना ही नहीं अनुराग ये भी कहते हैं, ”मैंने पहले भी ऐसा किया है.” इस कर्ज को लेकर अंकिता लोखंडे भी एक्शन में आ जाती हैं और मुनव्वर के साथ-साथ अनुराग डोभाल के बारे में भी बात करने लगती हैं. इस वजह से उनके बीच काफी विवाद होता रहता है.

अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी के बीच लड़ाई

जैसे ही अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के घर में दाखिल हुए, अरुण महेष्टी समेत कई प्रतियोगियों से उनकी झड़प हो गई। आने वाले एपिसोड में अभिषेक कुमार और अरुण महेष्टी के बीच बहस होगी. उनकी समस्याएँ इतनी बड़ी हो जाती हैं कि वे लड़ने-झगड़ने पर उतारू हो जाते हैं। अभिषेक अरुण को एक कोने में धकेल देता है, लेकिन अरुण अभिषेक को चीजों को नियंत्रण में रखने की सलाह भी देता है। आपको बता दें कि अभिषेक कुमार ने शो में आते ही ईशा मालविया और मनारा चोपड़ा समेत कई प्रतियोगियों के साथ काम किया। अब वे सोशल नेटवर्क पर उन्हें फर्जी बता रहे हैं। कई लोगों का ये भी कहना है कि अभिषेक और ईशा के बीच प्यार-नफरत का रिश्ता गलत है.